अब देश के 400 रिटेल स्टोर में भी बिकेगी “मोटो एक्स फोर्स “

गैजेट डेस्क मोटो एक्स फोर्स अब ऑफलाइन रिटेल स्टोर में भी मिलेगी. बुधवार को मोटोरोला ने घोषणा किया कि मोटोरोला का यह मोटो एक्स फोर्स 400 ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होता है. अब तक यह ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन में मिला करता था. इसकी कीमत 49,999 है. कुछ ही दिन पहले मोटोरोला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 7:37 PM

गैजेट डेस्क

मोटो एक्स फोर्स अब ऑफलाइन रिटेल स्टोर में भी मिलेगी. बुधवार को मोटोरोला ने घोषणा किया कि मोटोरोला का यह मोटो एक्स फोर्स 400 ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होता है.
अब तक यह ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन में मिला करता था. इसकी कीमत 49,999 है. कुछ ही दिन पहले मोटोरोला ने "मोटो एक्स फोर्स" लॉन्च किया था. इस दौरान कंपनी ने दावा किया था कि " मोटो एक्स फोर्स " को गिराने से भी नहीं टूटेगा.
टेक विशेषज्ञों का मानना है कि कंपनी ने मोटो एक्स फोर्स को आइफोन के टक्कर में लॉन्च किया है. मोटो एक्स फोर्स "में 4.5 इंच डिस्पले के साथ 3 जीबी रैम की सुविधा है. इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद के सहारे 2TB बढ़ाया जा सकता है. 21 MP रियर कैमरा व 5MP का फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी फलैश की भी सुविधा है. भारत में इसकी कीमत 50,000 के करीब हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version