आने वाला है जोला का नया ”सेलफि‍श” स्‍मार्टफोन

काफी लंबे इंतजार के बाद फिनलैंड की मोबाइल कंपनी जोला भारतीय बाजार में अपना पहला ‘सेलफि‍श’ ऑपरेटिंग सिस्‍टम (ओएस) वाला स्‍मार्टफोन उतारने जा रही है. 23 सितंबर को यह फोन भारतीय बजार में लांच होने वाला है. जोला का यह स्‍मार्टफोन शुरुआत में केवल ऑनलाइन रिटेल स्‍टोर स्‍नैपडील द्वारा उपलब्‍ध हो सकेगा. इसकी सूचना कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2014 10:44 AM

काफी लंबे इंतजार के बाद फिनलैंड की मोबाइल कंपनी जोला भारतीय बाजार में अपना पहला ‘सेलफि‍श’ ऑपरेटिंग सिस्‍टम (ओएस) वाला स्‍मार्टफोन उतारने जा रही है. 23 सितंबर को यह फोन भारतीय बजार में लांच होने वाला है.

जोला का यह स्‍मार्टफोन शुरुआत में केवल ऑनलाइन रिटेल स्‍टोर स्‍नैपडील द्वारा उपलब्‍ध हो सकेगा. इसकी सूचना कंपनी ने जुलाई के महीने में ही कर दी थी. भारत में लांच होने से पहले जोला कंपनी ने नवंबर के महीने में ही फि‍नलैंड में इस फोन को लांच कर दिया था. फि‍नलैंड के साथ यह फोन यूरोप के अन्‍य हिस्‍सों में 399 यूरो में बेचा गया था(करीब 34,000 रुपये). इस फोन की खासियत इसका सेलफिश ऑपरेटिंग सिस्‍टम है.

फोन में 4.5 इंच एस्‍ट्रेड डिस्‍प्‍ले लगा है. 540* 960 पिक्‍सल रिजॉल्‍यूशन के साथ यह फोन 1.4 गीगा हर्ट्ज ड्यूअल कोर स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलता है. फोन कर मैमोरी 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ उपलब्‍ध है और इसे 32 जीबी तक बढाया जा सकता है. यह फोन 1 जीबी रैम और 10 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ उपलब्‍ध है. इस स्‍मार्टफाने में 8 मेगापिक्‍सल का रियल कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा लगा है. फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 2100 एमच की बैटरी भी लगी है.

Next Article

Exit mobile version