Auto Expo 2020: फॉक्सवैगन ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों का कॉन्सेप्ट पेश किया

ग्रेटर नोएडा: जर्मनी की वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी फॉक्सवैगन ने बृहस्पतिवार को अपने कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक वाहन आईडी.क्रोज का अनावरण किया. यह वाहन कंपनी के माड्यूलर इलेक्ट्रिक ड्राइव मैट्रिक्स (एमईबी) प्लेटफाॅर्म पर आधारित है. कंपनी ने यहां चल रही वाहन प्रदर्शनी आटो एक्सपो में रेस पोला मॉडल भी प्रदर्शित किया है. फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 9:45 PM
ग्रेटर नोएडा: जर्मनी की वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी फॉक्सवैगन ने बृहस्पतिवार को अपने कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक वाहन आईडी.क्रोज का अनावरण किया. यह वाहन कंपनी के माड्यूलर इलेक्ट्रिक ड्राइव मैट्रिक्स (एमईबी) प्लेटफाॅर्म पर आधारित है. कंपनी ने यहां चल रही वाहन प्रदर्शनी आटो एक्सपो में रेस पोला मॉडल भी प्रदर्शित किया है.
फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक स्टीफन नैप ने यहां संवाददाताओं से कहा, आईडी.क्रोज इलेक्ट्रिक वाहन विकसित करने की फॉक्सवैगन की वास्तविक क्षमता का प्रतिनिधित्व करती है.
उन्होंने कहा कि रेस पोलो के साथ आईडी.क्रोज कंपनी की नवोन्मेषी प्रौद्योगिकी का प्रतिनिधित्व करती है और कंपनी के मुख्य डीएनए सुरक्षा, निर्माण गुणवत्ता और चलाने में आनंद का अनुभव उपलब्ध कराती हैं.
उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर फॉक्सवैगन समूह इलेक्ट्रिक वाहनों के विकास पर 33 अरब यूरो का निवेश कर रहा है. इसमें से एक तिहाई निवेश फॉक्सवैगन ब्रांड करेगा.

Next Article

Exit mobile version