Infinix Smart 3 Plus लॉन्च : तीन रियर कैमरे वाला यह स्मार्टफोन आया Rs 6999 में

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus लॉन्च किया है. इनफिनिक्स ने इस बजट स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिये हैं और कंपनी का दावा है कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड हैं. Infinix Smart 3 Plus की कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री 30 अप्रैल से शुरू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 6:39 PM

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus लॉन्च किया है. इनफिनिक्स ने इस बजट स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिये हैं और कंपनी का दावा है कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड हैं.

Infinix Smart 3 Plus की कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी. तीन रियर कैमरे से लैस यह सबसे सस्ता हैंडसेट बताया जा रहा है. इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट्स में पेश किया गया है- मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान. यह स्मार्टफोन 6.21 इंच की डिस्प्लेऔर ट्रिपल कैमरे से लैस है. इसका ऐस्पक्ट रेशियो 19.5:9 का है. इस फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है.

डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी की बात करें, तो फोन देखने में अच्छा लगता है. ग्लास बॉडी जैसी फिनिश है, लेकिन बॉडी हार्ड प्लास्टिक की है.

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 क्वॉडकोर प्रॉसेसर के साथ 2GB रैम है और 3GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गयी है. माइक्रो एसडी कार्ड कीमदद से इसे 256GB तक कियाजा सकता है. इस डुअल सिम फोन में Android Pie बेस्ड XOS 5.0 दिया गया है.

Smart 3 Plus में तीन रियर कैमरे दिये गए हैं,जिनमें एक लेंस 13MP का, दूसरा 2MP का और तीसरा सेंसर कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए दिया गया है.ट्रिपलकैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसके साथ ब्यूटी मोड भी है.

Infinix Smart 3 Plus को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गयी है. कंपनी का दावा है कि यह 25 घंटे का बैकअप और 25 दिन तक का स्टैंडबाइ बैकअप देगा.

Next Article

Exit mobile version