Royal Enfield को टक्कर देने लौट रही है Jawa मोटरसाइकिल, Mahindra अगले महीने करेगी लॉन्च

नयी दिल्ली : महिंद्रा समूह की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. क्लासिक लीजेंड्स में महिंद्रा समूह की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है. कंपनी की योजना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2018 9:34 PM

नयी दिल्ली : महिंद्रा समूह की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है.

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. क्लासिक लीजेंड्स में महिंद्रा समूह की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है. कंपनी की योजना 15 नवंबर को अपने उत्पादों से पर्दा उठाने की है.

कंपनी 250सीसी से ऊपर की मध्यम मोटरसाइकिल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करेगी. क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष जोशी ने बताया, हम तीन उत्पादों के साथ इस ब्रांड को पेश करने पर विचार कर रहे हैं.

हम जावा के साथ मध्यम-श्रेणी की मोटरसाइकिल कंपनी बनाने जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने उत्पाद के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया. जावा मॉडल कब बाजार में आयेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि 15 नवबंर को उत्पादों के अनावरण के बाद बहुत जल्द वाहन बाजार में आयेंगे.

जावा उस मोटरसाइकिल श्रेणी में प्रवेश करेगी, जिसमें फिलहाल रॉयल एनफील्ड का दबदबा है. इसके अलावा हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी विदेशी कंपनियां भी इस बाजार में मौजूद हैं.

क्लासिक लीजेंड्स ने बृहस्पतिवार को 293सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन का अनावरण किया. यह इंजन जावा की मोटरसाइकलों में लगेगा.

Next Article

Exit mobile version