Apple iPhone X successor जल्दी, कीमत आईफोन X से काफी कम

नयी दिल्‍ली : वर्षगांठ एडिशन Apple iPhone X स्‍मार्टफोन्‍स में काफी महंगा है. हालांकि iPhone X successor जल्‍द ही आधी कीमतों पर मिलने की उम्‍मीद है. 6.1 Notch स्‍क्रीन वाला यह स्‍मार्टफोन Dual सिम के साथ लांच किया गया था. केजीआई सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू का हवाले से यह रिपोर्ट आयी है कि इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 4:23 PM

नयी दिल्‍ली : वर्षगांठ एडिशन Apple iPhone X स्‍मार्टफोन्‍स में काफी महंगा है. हालांकि iPhone X successor जल्‍द ही आधी कीमतों पर मिलने की उम्‍मीद है. 6.1 Notch स्‍क्रीन वाला यह स्‍मार्टफोन Dual सिम के साथ लांच किया गया था.

केजीआई सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू का हवाले से यह रिपोर्ट आयी है कि इस स्‍मार्टफोन की कीमत आधी हो सकती है. इस नये फोन में होम फीचर का बटन नहीं रहा. इसका डिजाइन बेजल फ्री डिजाइन होगा. इसे कई रंग में पेश करने की योजना है.

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार मिंग-ची कू ने कहा कि Apple Dual सिम आधारित iPhones के लिए अलग कीमत तय करेगा. सिंगल सिम मॉडल की कीमत 550 डॉलर से 650 डॉलर के बीच बेची हो सकती है , जबकि Dual सिम मॉडल को कम से कम 650 डॉलर कीमत हो सकती है. संभव है कि एप्पल आईफोन एसई को भी अपग्रेड करेगा.

Next Article

Exit mobile version