iPhone X के बाद तीन और बड़े iPhone लांच करेगा Apple…!

तकनीक के क्षेत्र में नामी कंपनी ऐपल iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X लांच करने के बाद तीन नये आईफोन लांच करने की तैयारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 में लांच होनेवाले iPhone में 5.8 इंच, 6.5 इंच और 6.1 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. हालांकि अगले आईफोन को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2017 5:16 PM

तकनीक के क्षेत्र में नामी कंपनी ऐपल iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X लांच करने के बाद तीन नये आईफोन लांच करने की तैयारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 में लांच होनेवाले iPhone में 5.8 इंच, 6.5 इंच और 6.1 इंच का डिस्प्ले हो सकता है.

हालांकि अगले आईफोन को लेकर एेपल ने फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन लांच होने वाले iPhone को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं.

ऐसी चर्चा है कि 2018 में आने वाले iPhone OLED डिस्प्ले के साथ 5.8 इंच और 6.5 इंच के हो सकते हैं,जबकि तीसरा आईफोन 6.1 इंच के साइज के साथ LCD डिस्प्ले में उतारा जा सकता है.

बताया जाता है कि अगले साल आनेवाले आईफोन के अधिकांश फीचर्स हालिया लांच हुए iPhone X जैसे होंगे. अटकलों के मुताबिक, इसमें बेजल लेस डिसप्ले के साथ ट्रू-डेप्थ कैमरा सिस्टम भी शामिल होगा.

यहां यह जानना गौरतलब है कि हाल ही में आये iPhone X स्मार्टफोन ने अपनी नयी डिजाइन, फेस आइडी और शानदार फीचर्स के दम पर हाई एंड स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा दिया है. वहीं, नये आइफोन्स के बारे में ऐसा मानाजा रहा है कि इनकी कीमत iPhone X से काफी कम होगी.

इसके अलावा, मीडिया में आ रही खबरों में ऐसी भी चर्चा है कि नये आने वाले सारे iPhones से टच आइडी को हटा करउसकी जगह फेसआइडी से लैस किया जायेगा.

ऐसा इसलिए क्योंकि iPhone X का डिजाइन फिंगरप्रिंट सेंसर के बिना तैयार किया गया है और आने वाले सभी iPhone भी ऐसे ही डिजाइन के साथ पेश किये जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version