गुमला शहर के इस वार्ड में बिजली का पोल नहीं, मुहल्लेवासियों को हो रही है परेशानी

शिव नगर में बिजली विभागों द्वारा अधूरा काम करने के कारण पोल नहीं है. बरसात में मुहल्लेवासियों में डर व्याप्त रहता है. मिशन बदलाव द्वारा मुहल्ले की समस्याओं को लेकर नगर परिषद के अध्यक्ष को कॉल कर समस्याओं को जानकारी दी गयी.

By Prabhat Khabar | July 28, 2021 1:17 PM

गुमला : मिशन बदलाव गुमला ने मंगलवार को वार्ड का सवाल, वार्ड की सरकार से अभियान के तहत शिव नगर दुंदुरिया मुहल्ला पहुंचा. जहां मुहल्लेवासियों के साथ बैठक की. बैठक में पार्षद किशोर मिश्रा को आमंत्रित किया गया था. लेकिन वे अपनी निजी समस्या के कारण नहीं आये. बैठक में मुहल्ले वासियों द्वारा बिजली के खराब पड़े पोल को हटाने एवं बिजली के नये पोल लगाने की बातें कही गयी.

शिव नगर में बिजली विभागों द्वारा अधूरा काम करने के कारण पोल नहीं है. बरसात में मुहल्लेवासियों में डर व्याप्त रहता है. मिशन बदलाव द्वारा मुहल्ले की समस्याओं को लेकर नगर परिषद के अध्यक्ष को कॉल कर समस्याओं को जानकारी दी गयी. साथ ही जानकारी दी गयी कि पूरे मुहल्लेवासियों ने नये बिजली पोल की मांग की है. 35 से 40 घर होने के बावजूद यहां बिजली का पोल नहीं है.

मिशन बदलाव के सदस्यों ने कहा कि मुहल्ले की समस्याओं को लेकर बिजली विभाग से बात की जायेगी. वहीं वार्ड पार्षद से मुहल्ले वालों ने ब्लीचिंग पाउडर, फॉगिंग व नाली की व्यवस्था करने की मांग की.

मिशन बदलाव के सदस्यों ने कहा कि समस्याओं को जल्द सुधार लाया जायेगा. मौके पर भूषण भगत, राज कुमार, विनोद साहू, सुधीर कुमार, अखिलेश कुमार, कृष्णा कुमार, कृष्णा राम, मनोज वर्मा, बीनू महतो, विजय भगत, रामनंदन सिंह, संकु गोप, रजनी देवी, सुरेंद्र नाग, जमला मिंज, सुमित्रा देवी, फुलमनी लकड़ा, उमा देवी, प्रतिमा किंडो, सुकांति देवी, संगीता मिंज, मनोनीत मिंज, मांगी लकड़ा सहित कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version