TMKOC : जेठालाल के पास है Audi Q-7, तो अय्यर घूमते है चमचमाती BMW में, जानिए दयाबेन के पास कौन सी गाड़ी है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे फेमस और पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबको खूब पसंद आता है. इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिल में बसता है. शो लगातार 12 सालों से लोगों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. क्या आपको पता है इस शो के कलाकार के पास कौन सी गाड़ी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 10, 2020 12:45 PM

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे फेमस और पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबको खूब पसंद आता है. इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिल में बसता है. शो लगातार 12 सालों से लोगों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. क्या आपको पता है इस शो के कलाकार के पास कौन सी गाड़ी है.

जेठालाल

शो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी सबसे अहम किरदारों में से एक है जिसे बहुत पसंद किया जाता है. उनकी और दयाबेन यानी दिशा वकानी की जुगलबंदी लोगों को खूब भाती है. दिलीप जोशी गाड़ियों के काफी शौकीन है और उनके पास गाड़ियों की अच्छी कलेक्शन है. जनसता के अनुसार उनकी सबसे पसंदीदा कार ऑडी क्यू-7 (Audi Q-7) है. ऑडी क्यू-7 की कीमत तकरीबन 80 लाख है. साथ ही उन्‍हें अपनी इनोवा कार भी बेहद पसंद है जिसकी कीमत कीमत लगभग 14 लाख रुपये है.

तारक मेहता

तारक मेहता उर्फ शैलेष लोढ़ा खुद भी एक बेहतरीन कवि, कॉमेडियन एवं लेखक हैं. लिखने और हंसाने के शौक ने उन्हें कवि के रूप में पहचान दिलाई. हास्य एवं व्यंग्य से प्यार करने वाले शैलेष अब तक 4 किताबें लिख चुके हैं, जिनमें से ‘दिलजले का फेसबुक स्टेटस’ काफी लोकप्रिय है. उनके पास मर्सिडीज की Benz E350D की गाड़ी है. इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 75.29 लाख रुपये है.

Also Read: जब कैटरीना कैफ ने पहनी थी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

चंपकलाल

तारक मेहता में अमित भट्ट जेठालाल के बाबू जी चंपकलाल का किरदार निभा रहे है. अमित तारक मेहता के उलटा चश्मा के अलावा टीवी शो खिचड़ी,यश बॉस, चुपके-चुपके, गपशप कॉफी शॉप जैसे कई टीवी शोज़ में भी काम कर चुके है. अमित के पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टल गाड़ी है.

दयाबेन

शो में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से पहचान बनाने वाली दिशा वकानी यानी ‘दयाबेन’ की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. हालांकि कुछ समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. दर्शकों की पसंदीदा दयाबेन के पास 80.11 लाख रुपये की ऑडी Q7 है.

अय्यर

शो में अय्यर की भूमिका निभा रहे तनुज महाशब्दे भी अपने स्‍टाइल से लोगो को दिल जीतते आ रहे हैं. उनकी और जेठालाल की नोक झोंक फैंस को खूब भाती हैं. उनके पास चमचमाती BMW 3 गाड़ी भी है.

Posted By: Divya Keshri

Next Article

Exit mobile version