Jharkhand News: JSCA ने गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव व पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ की कार्रवाई, ये है वजह

Jharkhand News: गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी और पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह पर जेएससीए के नाम पर अवैध, असंवैधानिक एवं गैर कानूनी क्रियाकलाप का आरोप है.

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 4, 2021 3:50 PM

Jharkhand News: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) की ओर से गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी और पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गयी है. साक्ष्यों के साथ शिकायत मिलने पर जेएससीए ने तत्काल प्रभाव से इनके सभी क्रियाकलापों पर रोक लगा दी है. जांच समिति की रिपोर्ट व कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के अंतिम निर्णय आने तक राधवेंद्र नारायण सिंह गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव के रूप में तत्काल प्रभाव से कार्य करेंगे.

गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी और पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह द्वारा झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA news) के नाम पर किए जा रहे अवैध, असंवैधानिक एवं गैर कानूनी क्रिया कलापों के संबंध में साक्ष्यों के साथ झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को शिकायत प्राप्त हुई थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जेएससीए ने जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही तत्काल प्रभाव से इन पर गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन एवं झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित सभी क्रियाकलापों पर रोक लगा दी है.

Also Read: Jawad cyclone Update: चक्रवाती तूफान जवाद झारखंड में कितना ढायेगा कहर, कब तक होगी बारिश, पढ़िए पूरी डिटेल्स

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA news 2021) के सचिव संजय सहाय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जांच समिति की रिपोर्ट और कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के अंतिम निर्णय आने तक राधवेंद्र नारायण सिंह गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव के रूप में तत्काल प्रभाव से कार्य करेंगे. आपको बता दें कि झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन को गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी और पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह के खिलाफ साक्ष्य के साथ शिकायत मिली थी. इन पर झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के नाम पर अवैध, असंवैधानिक एवं गैर कानूनी क्रियाकलाप किये जाने का आरोप है.

Also Read: Jharkhand News: भीषण सड़क हादसे में करीब 25 मजदूर घायल, बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही बस पलटने से मचा कोहराम

रिपोर्ट : निसार

Next Article

Exit mobile version