हजारीबाग में खाली टैंकर में ले जा रहे गांजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, इन राज्यों से जुड़ रहा है कनेक्शन

हजारीबाग -बरही पुलिस ने 75 लाख का गांजा लेकर जा रहे टैंकर (पीबी 19एम 0557) को जब्त किया है. गांजा लेकर जा रहे चार तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar | December 4, 2021 2:05 PM

हजारीबाग -बरही पुलिस ने 75 लाख का गांजा लेकर जा रहे टैंकर (पीबी 19एम 0557) को जब्त किया है. गांजा लेकर जा रहे चार तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें बिहार के सतीश कुमार व मो राजा आलम, उत्तरप्रदेश चंदौली के चकिया थाना क्षेत्र के ढोढनपुर के धर्मसिंह गोंड, अांबेडकर नगर मालीपुर के सहलपुर गांव निवासी राहुल तिवारी हैं. इनके पास से चार मोबाइल जब्त हुआ है. तस्कर टैंकर में 30 पैकेट गांजा ले जा रहे थे.

इसमें 150 किग्रा गांजा था. गुप्त सूचना मिलने पर बरही जीटी रोड में वाहन चेकिंग लगा कर टैंकर को पकड़ा गया. एसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि तस्करों ने आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम से गांजा का उठाव किया था. इसे पंजाब ले जाया जा रहा था.

पकड़े गये आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब्त टैंकर से तेल की ढुलाई नहीं होती है, बल्कि इस टैंकर से गांजा पहुंचाया जाता है. गांजा टैंकर के पहले चेंबर में रखा गया था. एसपी ने बताया कि जब्त गांजा का मूल्य 75 लाख है. जब्त टैंकर पकड़े गये आरोपी धर्म सिंह गोंड के नाम से पंजाब में पंजीकृत है. वह टैंकर का चालक व मालिक है. इस संबंध में बरही थाना में मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गये सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version