पटना में बड़ा हादसा, नदी में नहा रहे 6 बच्‍चे डूबे, 2 का मिला शव, सभी एक ही परिवार के

पटना में गंगा नदी में नहाने के दौरान बुधवार को बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में छह बच्‍चे गंगा नदी में डूब गये. घटना पटना के बाढ़ थाना के उमनाथ घाट की है, जहां नदी में स्‍नान करने गए छह बच्‍चे नदी की धार में बह गये. स्थानीय लोगों ने दो का शव बरामद किया है. बाकि बच्चों की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2022 10:29 AM

पटना. पटना में गंगा नदी में नहाने के दौरान बुधवार को बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में छह बच्‍चे गंगा नदी में डूब गये. घटना पटना के बाढ़ थाना के उमनाथ घाट की है, जहां नदी में स्‍नान करने गए छह बच्‍चे नदी की धार में बह गये. स्थानीय लोगों ने दो का शव बरामद किया है. बाकि बच्चों की तलाश जारी है.

पूरा परिवार एक साथ आया था

बताया जा रहा है कि सावन के महीने में गंगा स्नान करने के लिए पूरा परिवार एक साथ आया था. इस दौरान नदी में छह बच्‍चे डूब गये. नदी में डूबने वाले सभी बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दो बच्चों का शव बरामद

हादसे के बाद तत्काल बच्‍चों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने छलांग लगाई, जिसमें दो बच्चों का शव बरामद किया गया. सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटना स्थल पर पहुंच गये हैं. गोताखोरों की मदद से बाकि बच्चों की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version