हथियार के बल पर छीने रुपये

आरा : बड़हरा थाने के महदुही गांव में लड़की से छेड़खानी को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हुई है. इसमें अंतोष पंडित का पुत्र धीरज पंडित बुरी तरह से घायल हो गया है. घायल युवक को सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. इस घटना के विरुद्ध दोनों पक्षों द्वारा स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 1:05 AM

आरा : बड़हरा थाने के महदुही गांव में लड़की से छेड़खानी को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हुई है. इसमें अंतोष पंडित का पुत्र धीरज पंडित बुरी तरह से घायल हो गया है. घायल युवक को सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. इस घटना के विरुद्ध दोनों पक्षों द्वारा स्थानीय थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने आरोपित विनोद शर्मा के पुत्र रंजीत शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में गली के विवाद को लेकर एक पक्षों के लोगों ने एक महिला को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया है. इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल महिला के पुत्र कमल किशोर सिंह ने गांव के ही स्व कमता सिंह के पुत्र राज बहादुर सिंह एवं माता लगना कुंवर के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version