लूटपाट व बाइक चोरी में छह लोग धराये, बाइक व मोबाइल बरामद

बेगूसराय : चकिया ओपी पुलिस ने 17 मार्च को राजेंद्र सेतु पर ट्रकचालक को लूटपाट के दौरान गोली मारने और बाइक चोरी के 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये बदमाशों के पास लोडेड पिस्तौल, लूटी गयी 2400 रुपये, चोरी की एक बाइक और चोरी के 5 मोबाइल को जब्त किया गया है. पकड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:46 AM

बेगूसराय : चकिया ओपी पुलिस ने 17 मार्च को राजेंद्र सेतु पर ट्रकचालक को लूटपाट के दौरान गोली मारने और बाइक चोरी के 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये बदमाशों के पास लोडेड पिस्तौल, लूटी गयी 2400 रुपये, चोरी की एक बाइक और चोरी के 5 मोबाइल को जब्त किया गया है.

पकड़े गये बदमाशों में सिमरिया बिंद टोली के सुनील कुमार, विपिन कुमार, बिहारी महतो,चकिया के दुलार कुमार,फूलो कुमार और सिमरिया के पुलिस महतो शामिल है. प्रेस वार्ता के दौरान सदर एसडीपीओ राकेश सिंहा ने बताया कि सुनील कुमार, विपिन कुमार और बिहारी महतो पर कई संगीन केस पहले से दर्ज हैं. तीनों बदमाश अपने एक अन्य साथी के साथ ट्रकचालकों के साथ लूटपाट कर रहे थे.
विरोध करने पर एक ट्रकचालक को गोली मार कर भाग गये. पुलिस ने वारदात की रात ही घेराबंदी कर एक बदमाश को दबोच लिया. उसकी निशानदेही पर अन्य दो बदमाश दबोचे गये. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले सिमरिया श्मशान घाट से बाइक चोरी हुई थी. उक्त चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने अन्य तीन बदमाशों को पकड़ा है. सदर एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बिहारी महतो करीब डेढ़ साल पहले एक एमएलए का लाइसेंसी हथियार छिन लिया था.

Next Article

Exit mobile version