हुड़दंग किया तो जेल में मनानी पड़ेगी होली

गोपालगंज : रंगों के त्योहार होली में शराब पीकर घूमनेवाले नशेड़ी पुलिस की कार्रवाई के लिए तैयार रहे. होली स्टंट बाइकर्स की रफ्तार पर भी पुलिस का ब्रेक रहेगा. शहर की चौकस सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस ने ‘एक्शन प्लॉन’ तैयार किया है. गुरुवार की शाम से ही जंगलिया मोड़, आंबेडकर चौक, बंजारी चौक, थावे रोड, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:32 AM
गोपालगंज : रंगों के त्योहार होली में शराब पीकर घूमनेवाले नशेड़ी पुलिस की कार्रवाई के लिए तैयार रहे. होली स्टंट बाइकर्स की रफ्तार पर भी पुलिस का ब्रेक रहेगा. शहर की चौकस सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस ने ‘एक्शन प्लॉन’ तैयार किया है. गुरुवार की शाम से ही जंगलिया मोड़, आंबेडकर चौक, बंजारी चौक, थावे रोड, पुरानी चौक, घोष मोड़, मॉल, मुख्य बाजारों व भीड़-भाड़ वाले स्थानों के अलावा संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया जायेगा.
मंगलवार की रात से ही शहर के इंट्री प्वाइंट पर विशेष चेकिंग शुरू हो गयी है. यूपी से आनेवाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है. खास तौर पर मीरगंज, विजयीपुर, भोरे, कटेया, कुचायकोट, गोपालपुर तथा विशंभरपुर थाने की पुलिस को शराब की तस्करी रोकने के लिए निर्देश दिया गया है.
होली पर पुलिस की है नजर : एसपी
पुलिस अधीक्षक राशिद जमां ने बताया कि होली पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी. शराब पीकर घूमने तथा बाइक स्टंट कर हुड़दंग करनेवाले को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है. शराब की तस्करी रोकने के लिए सभी थानों को ऐहतियात तौर पर निर्देश दिया गया है. लोगों से भी शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने के लिए अपील की गयी है.
आरपीएफ एसपी के निर्देश पर रेलवे स्टेशन व ट्रेनों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. ट्रेन से उतरने वाले हर यात्रियों के बैग और थैला की जांच रेल पुलिस कर रही है. थावे जंक्शन पर आरपीएफ व जीआरपी की पुलिस ने संयुक्त रुप से जांच अभियान चलाया है. खासकर यूपी से आनेवाली ट्रेनों में पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है.
थावे जंक्शन के अलावा हथुआ, सासामुसा स्टेशन पर भी जांच करने को कहा गया है. बिहार-यूपी बॉर्डर इलाके में पुलिस को अलर्ट किया गया है. मंगलवार से कुचायकोट, कटेया, भोरे, विजयीपुर और श्रीपुर थाने की पुलिस ने गाड़ियों की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने वाहनों की डिक्की की जांच की. होली को लेकर सभी थानों को विशेष रूप से अलर्ट किया गया है. शराब के नशे में घूम रहे लोगों पर भी पुलिस को विशेष नजर रखने का निर्देश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version