शराब के धंधेबाज सहित तीन तस्कर पकड़े गये, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई

मांझी : पुलिस ने सोमवार की रात दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब के धंधेबाज सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही तस्करी में उपयोग होने वाली दो मोटरसाइकिलें भी जब्त कर लीं. गिरफ्तार लोगों में मांझी थाना क्षेत्र के चेफुल गांव निवासी जंगली प्रसाद का पुत्र महेंद्र प्रसाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:15 AM

मांझी : पुलिस ने सोमवार की रात दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब के धंधेबाज सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही तस्करी में उपयोग होने वाली दो मोटरसाइकिलें भी जब्त कर लीं. गिरफ्तार लोगों में मांझी थाना क्षेत्र के चेफुल गांव निवासी जंगली प्रसाद का पुत्र महेंद्र प्रसाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसाढ़ी गांव निवासी नागेश्वर सिंह का पुत्र उपेंद्र सिंह बलिया जिले के रेवती थाना हरिहा गांव निवासी चंदेश्वर यादव का पुत्र सोनू कुमार तथा रेवती थाना क्षेत्र के अचलगढ़ गांव निवासी बिहारी यादव के पुत्र उपेंद्र यादव बताये जाते हैं.

थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर वाहन चेकिंग चल रही थी. वाहन चेकिंग के दौरान दो मोटरसाइकिलों से शराब के तीन तस्करों को शराब के साथ पकड़ा गया. उधर चेफुल गांव में देसी शराब की बिक्री की सूचना मिली. सूचना के आधार पर छापेमारी कर देसी शराब के साथ एक को पकड़ा गया.
बरामद देसी तथा अंग्रेजी शराब की मात्रा नौ लीटर बतायी जाती है. गिरफ्तार सभी के विरुद्ध नये उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. छापेमारी दल में सअनि शिव शंकर दुबे, संतोष कुमार, सुमन कुमार के अलावा काफी संख्या में जिला शस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version