बीपीएस के शिक्षक का ट्रेन में हुआ अपहरण, प्राथमिकी दर्ज

सीवान : शहर के आर्दश नगर मुहल्लावासी निवासी दीपक कुमार ने अपने भतीजे अंकित का अपहरण होने का अाशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ महादेवा ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपने आवेदन में कहा है कि रामदेव नगर स्थित बिहार पब्लिक स्कूल है. जिसमें मेरे भाई विनोद कुमार सिन्हा का पुत्र अंकित पीजीटी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:14 AM
सीवान : शहर के आर्दश नगर मुहल्लावासी निवासी दीपक कुमार ने अपने भतीजे अंकित का अपहरण होने का अाशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ महादेवा ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपने आवेदन में कहा है कि रामदेव नगर स्थित बिहार पब्लिक स्कूल है. जिसमें मेरे भाई विनोद कुमार सिन्हा का पुत्र अंकित पीजीटी शिक्षक है. वह सीबीएसइ बोर्ड कापी जांच करने के लिए गया में जाने के लिए 16 मार्च को बस द्वारा पटना गया था.
जहां से गंगा दमोदर ट्रेन से गया के लिए सवार हुआ. रात के साढ़े 12.30 तक रात में जहानाबाद पहुंच रहा था तो टेलिफोन द्वारा बात हुई थी. उसके बाद से मोबाइल से बात होना बंद हो गया. उसे 17 मार्च को गया के एक विद्यालय में काॅपी जांच करने के लिए योगदान देना था. लेकिन योगदान देने के लिए विद्यालय तक नहीं पहुंच सका था. परिवार वालों को अाशंका है कि किसी अज्ञात गिरोह द्वारा अपहरण कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version