DM ने पंचायत कर्मी को दी गला काटने की धमकी, VIDEO VIRAL

लखनऊ : सहारनपुर के जिलाधिकारी पीके पांडेय द्वारा पंचायत के एक कर्मी को काम में लापरवाही बरतने पर गला काट देने की धमकी दी है. इस घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो गया है. आमलोगों के साथ-साथ प्रशासनिक महकमे में भी जिलाधिकारी द्वारा गला काटने की धमकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 11:22 AM

लखनऊ : सहारनपुर के जिलाधिकारी पीके पांडेय द्वारा पंचायत के एक कर्मी को काम में लापरवाही बरतने पर गला काट देने की धमकी दी है. इस घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो गया है. आमलोगों के साथ-साथ प्रशासनिक महकमे में भी जिलाधिकारी द्वारा गला काटने की धमकी देने का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर जनपद के जिलाधिकारी पीके पांडेय पंचायत के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे. पंचायत के दस्तावेजों का सत्यापन समय पर नहीं कराये जाने से जिलाधिकारी पंचायत के एक्जीक्यूटिव ऑफिसर पर नाराज हो गये. उन्होंने जल्द काम करने की चेतावनी देते हुए गला काट देने की धमकी दी. हालांकि, उन्होंने आक्रोश में यह बात नहीं की, लेकिन गला काट देने की धमकी के बाद यह वीडियो वायरल हो गया. मालूम हो कि जिलाधिकारी पीके पांडेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version