बेटे की गोली से घायल हुई थी मां बेटा व उसका दोस्त गिरफ्तार

मुंगेर : किसी और की नहीं बल्कि बेटे द्वारा झगड़ा के दौरान चलायी गयी गोली से मां सरिता देवी घायल हुई थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले बेटे राजवीर शर्मा एवं उसके दोस्त किशन मंडल उर्फ बेसन उर्फ बेचना को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घटना में प्रयुक्त पिस्टल की बरामदगी अब तक नहीं हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2017 4:52 AM

मुंगेर : किसी और की नहीं बल्कि बेटे द्वारा झगड़ा के दौरान चलायी गयी गोली से मां सरिता देवी घायल हुई थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले बेटे राजवीर शर्मा एवं उसके दोस्त किशन मंडल उर्फ बेसन उर्फ बेचना को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घटना में प्रयुक्त पिस्टल की बरामदगी अब तक नहीं हो सकी है.

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि 27 अगस्त को शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बीचागांव निवासी मुन्ना शर्मा की पत्नी सरिता देवी गोली लगने से घायल हो गयी थी. इस मामले में महिला के बयान पर थाना में अज्ञात के खिलाफ कांड संख्या 209/17 दर्ज किया गया था. थानाध्यक्ष राजेश शरण को वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान में पता चला कि उसके पुत्र राजवीर शर्मा द्वारा दूसरे को मारने के लिए चलायी गोली में मो सरिता को गोली लगी थी. पुलिस ने राजवीर शर्मा एवं उसके दोस्त किशन मंडल उर्फ बेसन उर्फ बेचना को गिरफ्तार किया है. दोनों ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.
एसपी ने बताया कि राजवीर शर्मा 26 अगस्त को गणेश पूजा के दौरान प्रसाद खाने के लिए गया था. इसी दौरान राजीव शर्मा व अनीश शर्मा से विवाद हो गया. जिसके कारण राजवीर व उसके दोस्त दोनों को जान मारने के फिराक में था. इसी दौरान 27 की सुबह दोनों ने जिस युवकों से झगड़ा हुआ था. उसे मारने के लिए पिस्टल लेकर दौड़ा. राजवीर की मां बीच-बचाव करने पहुंची और राजवीर ने गोली चला दी. जो उसकी मां सरिता के गर्दन के पास लगी. जिसमें वह घायल हो गयी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार राजवीर के दोस्त बेचना का आपराधिक इतिहास है. जो पहले भी जेल जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version