धनबाद : त्योहार के समय में ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, 18 नवंबर तक विलंब से चलेगी गंगा सतलज

टाटा से अमृतसर जानेवाली जालियांवाला बाग एक्सप्रेस सोमवार को दो घंटे नियंत्रित कर चलायी गयी. 15 नवंबर को चलने वाली ट्रेन भी दो घंटे रोक कर चलेगी. इसके साथ ही फिरोजपुर कैंट से धनबाद आनेवाली गंगा-सतलज एक्सप्रेस 18 नवंबर तक एक घंटे 10 मिनट नियंत्रित कर चलायी जाएगी.

By Prabhat Khabar | November 14, 2023 9:59 AM

धनबाद स्टेशन होकर चलने वाली ट्रेनों में भीड़ उमड़ने लगी है. वहीं अलग-अलग कारणों से ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हो रहा है. रेलवे की ओर से आद्रा रेल मंडल में चल रहे विकास कार्याें को लेकर अलग-अलग दिनों में ट्रेन रद्द किया गया है. भागा से आद्रा के बीच चलने वाली मेमू स्पेशल ट्रेन सोमवार को दोनों ओर से रद्द रही. वहीं 15, 17 और 18 नवंबर को भी दोनों ओर से रद्द रहेगी. टाटा से अमृतसर जानेवाली जालियांवाला बाग एक्सप्रेस सोमवार को दो घंटे नियंत्रित कर चलायी गयी. 15 नवंबर को चलने वाली ट्रेन भी दो घंटे रोक कर चलेगी. इसके साथ ही फिरोजपुर कैंट से धनबाद आनेवाली गंगा-सतलज एक्सप्रेस 18 नवंबर तक एक घंटे 10 मिनट नियंत्रित कर चलायी जाएगी. सालारपुर स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग को लेकर ट्रेनें अस्थायी रूप से प्रभावित रहेंगी.

नंदनकानन एक्सप्रेस विलंब से चलेगी

रोड ओवरब्रिज निर्माण को लेकर इस रेल मार्ग की दूसरी ट्रेनें भी प्रभावित रहेंगी. 12815 नंदनकानन एक्सप्रेस 16 नवंबर को विलंब से चलेगी. पुरी से दिन में 11:00 बजे के बदले साढ़े तीन घंटे विलंब से यानि अपराह्न 2:30 बजे खुलेगी. देर से चलने से भागा व गोमो भी विलंब से आएगी.

Also Read: धनबाद : सेंट्रल पुल साइडिंग नियम विरुद्ध रैक लोडिंग का आरोप, प्रबंधन ने किया इंकार

Next Article

Exit mobile version