माली होटल हमले में मारे गये बंदूकधारियों की फोटो जारी

बमाको : सरकारी मीडिया ने माली की राजधानी के एक लग्जरी होटल में मारे गये दो हमलावरों की तस्वीरें जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि इन बंदूकधारियों को जानने वाला व्यक्ति उनके बारे में सूचना मुहैया कराए. गृह मंत्रालय में कैप्टन बाबा सिसे ने बताया कि रेडिसन ब्लू होटल में शुक्रवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2015 9:06 AM

बमाको : सरकारी मीडिया ने माली की राजधानी के एक लग्जरी होटल में मारे गये दो हमलावरों की तस्वीरें जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि इन बंदूकधारियों को जानने वाला व्यक्ति उनके बारे में सूचना मुहैया कराए. गृह मंत्रालय में कैप्टन बाबा सिसे ने बताया कि रेडिसन ब्लू होटल में शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद इन दोनों युवकों के चित्र लिये गये थे. बंदूकधारियों पर जब हमला किया गया तो उन्होंने अरबी भाषा में कहा था, ‘अल्लाह महान है.’ पश्चिमी अफ्रीकी देश की राजधानी में सात घंटे से अधिक की घेरेबंदी के बाद सुरक्षा बलों की गोलीमारी में दोनों बंदूकधारी मारे गये थे. अधिकारियों ने फोन नंबर भी दिये हैं और लोगों से अपील की है कि उनके संबंध में कोई भी जानकारी रखने वाला व्यक्ति उन्हें फोन करे.

न्यूज साइट अल-अखबार के अनुसार हमले की पहले जिम्मेदारी लेने वाले इस्लामी कट्टरपंथी समूह ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में बंदूकधारियों की पहचान की हैं अल अखबार द्वारा गत रविवार को पोस्ट की गयी एक रिपोर्ट के अनुसार आतंकवादी संगठन अल-मुराबितून या द सेंटीनेल्स ने अपने बयान में होटल हमले में शामिल बंदूकधारियों की शिनाख्त अब्दुल हकीम अल-अंसारी और मोआद अल-अंसारी के रूप में की है.

Next Article

Exit mobile version