ट्विटर का सर्वर डाउन, एंड्रायड यूजर नहीं कर पा रहे लॉग इन

वाशिंगटन : रविवार के दिन माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर का इस्‍तेमाल करने पर कुछ यूजरों को दिक्‍कतों का समना करना पड़ रहा है. लोग अपने एंड्रायड फोन से ट्विटर साइन इन नहीं कर पा रहे. साइट पर इस तरह की दिक्‍क्‍तें आने का क्‍या कारण है इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन कई यूजरों साइन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2014 11:08 AM
वाशिंगटन : रविवार के दिन माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर का इस्‍तेमाल करने पर कुछ यूजरों को दिक्‍कतों का समना करना पड़ रहा है. लोग अपने एंड्रायड फोन से ट्विटर साइन इन नहीं कर पा रहे. साइट पर इस तरह की दिक्‍क्‍तें आने का क्‍या कारण है इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन कई यूजरों साइन इन ना कर पाने की शिकायत अपने सोशल साइटों के माध्‍यम से भी की है.
पिछले कुछ घंटे से ट्विटर किसी भी थर्ड पार्टी एप्पलीकेशन के लॉग इन नहीं हो पा रहा है. फिलहाल यह समस्‍या एंड्रायड फोन में ही देखने को मिल रही है. इसके वेलकम पेज पर जाते ही मैसेज दिख रहा है ‘ साइट पर कुछ टेक्‍निकल समस्‍या हो रही है. ध्‍यान देने के लिए धन्‍यवाद, हम समस्‍या का समाधान कर रहे हैं. जल्‍द ही यह पहले की तरह होगा.’ यूजरों ने ट्विटर के एप्‍लीकेशन पर एंड्रायड और आईफोन स्‍मार्टफोनों के लिए इस समस्या की शिकायत की है.
ट्विटर ने इस साल सितंबर के अंत में साइट पर 284 मिलियन सक्रीय यूजरों के होने की जानकारी दी थी. हाल ही में इंटरटेमेंट कंपनी सोनी पिक्‍चर्स को इसके वेबसाइट हैक होने का सामना करना पड़ा था. हैक के कारण वेबसाइट के सर्वर से की कई महत्‍वपूर्ण डेटा की चोरी हो गयी थी.
अमेरिका ने इस साइबर अटैक का आरोप उत्‍तर कोरिया पर लगाया है. यह फिल्‍म ‘द इंटरव्‍यू’ उत्‍तर कोरियाई नेता किम जोंग की जिंदगी पर आधारित है.

Next Article

Exit mobile version