अमेजफिट का नया फिटनेस वीयरेबल भारत में लॉन्च

अमेजफिट ने हाल ही में अपने नये फिटनेस वीयरेबल बिप लाइट को भारत में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 3,999 रुपये है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने के बाद यह डिवाइस 45 दिनों तक चलता है. फिटनेस वॉच बिप लाइट का वजन 32 ग्राम हैै. इस वॉच का टचस्क्रीन रिस्पॉन्सिव है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2019 9:58 AM
अमेजफिट ने हाल ही में अपने नये फिटनेस वीयरेबल बिप लाइट को भारत में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 3,999 रुपये है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने के बाद यह डिवाइस 45 दिनों तक चलता है. फिटनेस वॉच बिप लाइट का वजन 32 ग्राम हैै. इस वॉच का टचस्क्रीन रिस्पॉन्सिव है.
एक्सिडेंट टच को रोकने के लिए यह टचस्क्रीन कुछ सेकेंड बाद खुद ही डिसेबल हो जाता है. बटन को दबाने पर यह फिर से काम करने लगता है. यह वॉच हमारे स्मॉर्टफोन से सूचनाएं लेने में सक्षम है. यह आउटडोर या ट्रेडमिल पर रनिंग, साइक्लिंग व वॉकिंग जैसी गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है. हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए आप इसमें अलग-अलग समय अंतराल सेट कर सकते हैं. बिप लाइट को सेट करने और सूचना देने के लिए स्मार्टफोन में अमेजफिट एप होना जरूरी है. बिप लाइट से कनेक्ट होने के बाद यह एप स्टेप्स लेने की संख्या, स्लीप ड्यूरेशन, स्लीप क्वालिटी, हॉर्ट रेट व एक्टिविटी से संबंधित सूचनाएं प्रदर्शित करने लगता है.

Next Article

Exit mobile version