वीवो ने लॉन्च किया फेस अनलॉक फीचर वाला सस्ता स्मार्टफोन

वीवो ने भारतीय बाजार में हाल ही में वी9 का एक और नया मॉडल वीवो9 यूथ नाम के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. साथ ही वीवो ने एक सस्ता स्मार्टफोन वीवो वाई53 आई भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत आठ हजार रुपये रखी गयी है. वीवो वाई53 आई स्मार्टफोन को प्रीमियम यूनिबॉडी डिजाइन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 5:54 AM
वीवो ने भारतीय बाजार में हाल ही में वी9 का एक और नया मॉडल वीवो9 यूथ नाम के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. साथ ही वीवो ने एक सस्ता स्मार्टफोन वीवो वाई53 आई भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत आठ हजार रुपये रखी गयी है.
वीवो वाई53 आई स्मार्टफोन को प्रीमियम यूनिबॉडी डिजाइन पर पेश किया गया है. ’91मोबाइल्स डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 960 गुणा 540 पिक्सल रिजोलुशन वाली पांच इंच की डिस्प्ले दी गयी है. वीवो के इस फोन का एंड्रॉयड वर्जन पुराना है ओर यह मार्शमेला अाधारित है व क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट पर रन करता है.
इसमें दो जीबी की रैम मेमोरी के साथ 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. फोन में बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए फोन में पांच मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है.

Next Article

Exit mobile version