संदीप जी रियल एस्टेट ने दो नयी परियोजनाएं लांच की

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी में आयोजित ईस्ट इंडिया ट्रेड फेयर में आज संदीप जी रियल एस्टेट ने अपने दो नयी परियोजनाओं को लांच करने की घोषणा की. कंपनी के सीएमडी संदीप गोयल ने इस नयी परियोजनाओं को लांच किया. उन्होंने बताया कि ज्योतिनगर के जिला परिषद रोड में मफेयर क्राउन तथा शिवमंदिर में मफेयर उत्सव नामक परियोजना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 6:44 AM
सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी में आयोजित ईस्ट इंडिया ट्रेड फेयर में आज संदीप जी रियल एस्टेट ने अपने दो नयी परियोजनाओं को लांच करने की घोषणा की. कंपनी के सीएमडी संदीप गोयल ने इस नयी परियोजनाओं को लांच किया. उन्होंने बताया कि ज्योतिनगर के जिला परिषद रोड में मफेयर क्राउन तथा शिवमंदिर में मफेयर उत्सव नामक परियोजना पर काम चल रहा है. शीघ्र ही दोनों ही हाउजिंग परियोजनाएं पूरी हो जायेगी.

इस मौके पर उन्होंने टू-,थ्री तथा फोर बीएचके फ्लैट की बुकिंग पर सौ स्कॉयर फीट जगह मुफ्त देने की भी घोषणा की. उन्होंने बताया कि यहां जितने भी फ्लैट बनाये जा रहे है, सभी अत्याधुनिक है तथा पर्यावरण नियमों का यहां पूरी तरह से पालन किया गया है. नयी दिल्ली के लाविस्टा की सहयोग से पर्यावरण नियमों का पालन किया गया है. इन दोनों हाउजिंग परियोजनाओं में एसी जीम, एसी मल्टि पर्पस हॉल, जकूजी, एसी गेम रूम, बेडमिंटन कोर्ट, स्वीमिंग पुल आदि जैसी अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध रहेगी.

Next Article

Exit mobile version