कालियागंज विस उपचुनाव में तृणमूल फैला सकती है आतंक – बाबुल सुप्रिय

रायगंज : कालियागंज विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल के नेता संत्रास मचा सकते हैं. रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिय ने यह आशंका जतायी है. रविवार को वे बंडेल से राधिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन से रायगंज पहुंचे. आज उनके हेमताबाद में रैली और सभा में भाग लेने की की बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 5:41 AM

रायगंज : कालियागंज विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल के नेता संत्रास मचा सकते हैं. रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिय ने यह आशंका जतायी है. रविवार को वे बंडेल से राधिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन से रायगंज पहुंचे.

आज उनके हेमताबाद में रैली और सभा में भाग लेने की की बात थी. रविवार को चुनाव प्रचार से इतर प्रेस वार्ता में केंद्रीय भारी उद्योग व सार्वजनिक उपक्रम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिय ने प्रेस वार्ता में कहा कि वामफ्रंट सरकार जिस तरह से बूथ मैनेज करती थी उसी कायदे से तृणमूल चुनाव मैनेज कर रही है.
उनके गुंडों को हम लोग हरमद वाहिनी कहते थे. वही हरमद वाहिनी आज तृणमूल की छत्रछाया में आ गये हैं. उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में कालियागंज सेगमेंट में भाजपा प्रत्याशी को 57 हजार वोट से लीड किया था. इसी वजह से तृणमूल समर्थक संत्रास कर सकते हैं.
हालांकि आम जनता संत्रास के मुकाबले के लिये तैयार है. लेकिन चूंकि पुलिस तृणमूल का दास बनकर काम कर रही है इसलिये भाजपा नेतृत्व को कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा. वैसे पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार के उपचुनाव में भी केंद्रीय बल की मदद से निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने का प्रयास होगा.

Next Article

Exit mobile version