फैंसीडिल की 950 बोतलों के साथ एक गिरफ्तार

मालदा : एक बार फिर कालियाचक थानांतर्गत भारत बांग्लादेश के सीमावर्ती श्मसानी इलाके से फैंसीडिल की एक बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार की देर रात को बीएसएफ की 24 नंबर बटालियन के जवानों ने उसके पास से 950 बोतल फैंसीडिल बरामद की है. पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 2:15 AM

मालदा : एक बार फिर कालियाचक थानांतर्गत भारत बांग्लादेश के सीमावर्ती श्मसानी इलाके से फैंसीडिल की एक बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार की देर रात को बीएसएफ की 24 नंबर बटालियन के जवानों ने उसके पास से 950 बोतल फैंसीडिल बरामद की है. पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी का नाम बिशु मियां (30) है और वह गोलापगंज ग्राम पंचायत इलाके के गोपालनगर गांव का निवासी है.

बीएसएफ के जवानों ने आरोपी से प्राथमिक पूछताछ के बाद उसे फैंसीडिल समेत कालियाचक थाना पुलिस को सौंप दिया है. जब्त फैंसीडिल की कीमत बाजार में आनुमानित दो लाख रुपये के करीब है. पुलिस सूत्र के अनुसार गुरुवार को तड़के इसी सीमा से होकर कुछ लोग फैंसीडिल की तस्करी करने का प्रयास कर रहे थे. जब बीएसएफ के जवानों ने उन लोगों का पीछा किया तो उनमें से अधिकतर भाग गये जबकि बिशु मियां पकड़ लिया गया. बीएसएफ और पुलिस के अधिकारी मामले की पड़ताल अपने अपने स्तर से कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version