टोटो के धक्के से गर्म तेल में गिरा वृद्ध

मालदा : टोटो के धक्के से गर्म तेल में गिरकर वृद्ध की मौत हो गयी. घटना मालदा के मोथाबाड़ी थाना के चौरंगी मोड़ इलाके में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर संबंधित थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मृत वृद्ध का नाम बैद्यनाथ कर (70) है. वह मोथबाड़ी थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 1:43 AM

मालदा : टोटो के धक्के से गर्म तेल में गिरकर वृद्ध की मौत हो गयी. घटना मालदा के मोथाबाड़ी थाना के चौरंगी मोड़ इलाके में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर संबंधित थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मृत वृद्ध का नाम बैद्यनाथ कर (70) है. वह मोथबाड़ी थाना के रायपाड़ा इलाके का निवासी था.मृतक के बेटे राजू कर ने बताया कि घर पर सोमवार को कुछ रिश्तेदार उनके घर आये थे. उसके पिता इलाके की एक दुकान से मिठाई खरीद रहे थे.

उसी दौरान मोथाबाड़ी राज्य सड़क के किनारे अचानक एक टोटो गाड़ी ने उसके पिता को धक्का मार दिया. उसके बाद पिता छिटककर जिलेबी बनाने वाली गर्म तेल के कड़ाही में गिर गये. स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे मोथाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. हालत बिगड़ता देखकर उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गयी. मृतक के परिवार की ओर से मामले की शिकायत मोथाबाड़ी थाने में दर्ज करवायी गयी है. घटना के बाद से टोटो चालक इलाके से फरार है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version