हत्याकांड के तीनों आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा

मदारीहाट : फालाकाटा रेलवे स्टेशन में भाई की हत्या कर शव को गायब करने की योजना के साथ गिरफ्तार राज्य पुलिस की चौथी बटालियन के कॉस्टेबल अरुण कुमार राय, उनकी मां धौली राय और वाहन चालक रंजीत राय को अदालत के समक्ष पेश किया गया. रविवार को अदालत ने इन तीनों को 16 अगस्त तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2019 1:01 AM

मदारीहाट : फालाकाटा रेलवे स्टेशन में भाई की हत्या कर शव को गायब करने की योजना के साथ गिरफ्तार राज्य पुलिस की चौथी बटालियन के कॉस्टेबल अरुण कुमार राय, उनकी मां धौली राय और वाहन चालक रंजीत राय को अदालत के समक्ष पेश किया गया. रविवार को अदालत ने इन तीनों को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिये हैं.

जानकारी अनुसार अलीपुरद्वार एसीजेएम की अदालत ने तीनों को सात रोज की पुलिस हिरासत में भेजा है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामले दर्ज किये हैं. उल्लेखनीय है कि अरुण कुमार राय ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया था कि उसने मां के प्रति छोटे भाई के अत्याचार से तंग आकर उसकी हत्या की थी. वहीं, उनकी मां धौली राय ने भी हत्या की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने फालाकाटा आरपीएफ के आउटपोस्ट में हाजिर होकर यह बयान दिया था.

Next Article

Exit mobile version