तंबाकू-गुटखा बेचनेवालों के खिलाफ चलाया अभियान

खोरीबारी : नक्सलबाड़ी प्रखंड क्षेत्र में अवैध रूप से तंबाकू एवं गुटखा बेचनेवालों के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया है. नक्सलबाड़ी प्रखंड कार्यालय, नक्सलबाड़ी पुलिस, अस्पताल के संयुक्त दल ने प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में दुकानों में छापेमारी की. खासकर शैक्षणिक संस्थान एवं सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू की बिक्री पर रोक लगाने के उद्देश्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:28 AM

खोरीबारी : नक्सलबाड़ी प्रखंड क्षेत्र में अवैध रूप से तंबाकू एवं गुटखा बेचनेवालों के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया है. नक्सलबाड़ी प्रखंड कार्यालय, नक्सलबाड़ी पुलिस, अस्पताल के संयुक्त दल ने प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में दुकानों में छापेमारी की. खासकर शैक्षणिक संस्थान एवं सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू की बिक्री पर रोक लगाने के उद्देश्य से यह अभियान चलाया गया है.

नक्सलबाड़ी बीडीओ बापी धर ने बताया की प्रखंड के विभिन्न चौक-चौराहों एवं कॉलेजों के आसपास स्थित दुकानों में छापेमारी की गयी है. दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गयी है कि तंबाकू-गुटखा की बिक्री करने पकड़े जाने पर जुर्माना लगाया जायेगा. अभियान में संयुक्त प्रखंड विकास पदाधिकारी बावलासेन गुप्त, प्रखंड वेलफेयर पदाधिकारी फूर्पेनजी शेरपा, अस्पताल कर्मचारी एवं पुलिसकर्मी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version