तृणमूल नेता के घर में छिपाकर रखे बमों में विस्फोट, दहला इलाका

पानागढ़ : बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के कदम डांगा गांव स्थित तृणमूल के नेता के घर में छिपाकर रखे बमों में विस्फोट से समूचा गांव दहल गया. बम विस्फोट की आवाज सुनकर गांव के लोग उक्त स्थान पर पहुंचे. घटना तृणमूल नेता अब्दुल रहीम के घर में घटी है. घटना के बाद गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2019 2:15 AM

पानागढ़ : बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के कदम डांगा गांव स्थित तृणमूल के नेता के घर में छिपाकर रखे बमों में विस्फोट से समूचा गांव दहल गया. बम विस्फोट की आवाज सुनकर गांव के लोग उक्त स्थान पर पहुंचे. घटना तृणमूल नेता अब्दुल रहीम के घर में घटी है. घटना के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में जुट गई. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार सुबह तृणमूल के स्थानीय नेता अब्दुल रहीम के घर में जबरदस्त बम विस्फोट हुआ.

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि घटनास्थल पर मौजूद घर की दीवारें धराशाई हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि घर में किसी कारण से बम में विस्फोट हो गया. वहीं अब्दुल रहीम का कहना है कि उसे बदनाम करने के लिए अज्ञात बदमाशों ने उनके घर में बम छिपाकर विस्फोट की है. घटना को लेकर फॉरेंसिक टीम को भी जांच हेतु आदेश दिया गया है.घटना के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version