नशे की लत ने ली एक व्यक्ति की जान

सिलीगुड़ी : नशे की लत ने एक व्यक्ति का जान ले ली. यह घटना शहर के पांच नंबर वार्ड के संतोषीनगर इलाके की है. सूत्रों से प्राप्त समाचार के अनुसार सुनील रजक (33) आज सुबह अपने घर में मृत पाया गया. यह खबर फैलते ही इलाके में खलबली मच गयी. सूचना पाते ही सिलीगुड़ी थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 12:46 AM

सिलीगुड़ी : नशे की लत ने एक व्यक्ति का जान ले ली. यह घटना शहर के पांच नंबर वार्ड के संतोषीनगर इलाके की है. सूत्रों से प्राप्त समाचार के अनुसार सुनील रजक (33) आज सुबह अपने घर में मृत पाया गया. यह खबर फैलते ही इलाके में खलबली मच गयी. सूचना पाते ही सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत खालपाड़ा नगर पुलिस चौकी (टीओपी) से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा करके आज ही पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया.

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील हमेशा नशे में रहता था. इसे लेकर परिवार में उसके साथ हमेशा विवाद भी होता था. कल रात को भी काफी दारू पीकर वह घर में आया. आज सुबह जब वह काफी देर तक नहीं जगा तो संदेह हुआ. वह अपने बिस्तर पर ही मृत पड़ा था. दूसरी ओर पुलिस भी प्रारंभिक जांच में अत्यधिक शराब पीने के वजह से जान जाने की आशंका जता रही है, लेकिन पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Next Article

Exit mobile version