नागराकाटा: लोस चुनाव पर तृणमूल ने की समीक्षा बैठक

नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से गत 11 अप्रैल को यहां हुए लोकसभा चुनाव को लेकर एक समीक्षा बैठक नागराकाटा के अग्रसेन भवन में आयोजित की गयी. बैठक पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष अमरनाथ झा के नेतृत्व में हुई, जिसमें ब्लॉक की विभिन्न पांच ग्राम पंचायतों के अंचल अध्यक्ष, पंचायत समिति सदस्य, जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 1:37 AM

नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से गत 11 अप्रैल को यहां हुए लोकसभा चुनाव को लेकर एक समीक्षा बैठक नागराकाटा के अग्रसेन भवन में आयोजित की गयी. बैठक पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष अमरनाथ झा के नेतृत्व में हुई, जिसमें ब्लॉक की विभिन्न पांच ग्राम पंचायतों के अंचल अध्यक्ष, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्य उपस्थित थे.

बैठक के संबंध में अमरनाथ झा ने बताया कि अलीपुर संसदीय क्षेत्र के इस ब्लॉक में प्रत्येक अंचल में पार्टी का प्रदर्शन कैसा रहा, इसकी रिपोर्ट ली गयी है. अमरनाथ झा ने दावा किया है इसबार के लोकसभा चुनाव में नागराकाटा क्षेत्र से हमारे उम्मीदवार दशरथ तिर्की 37000 वोटों से बढ़त बनायेंगे.

उन्होने कहा कि नागराकाटा में कुल 97294 वोट पड़े हैं. माकपा, कांग्रेस के साथ कुछ तृणमूल समर्थकों ने भाजपा को वोट दिया है. विरोधी दल को सहयोग करनेवाले अपने कुछ नेताओं को हमलोगों ने चिह्नित किया है. चुनाव परिणाम के बाद उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version