ससुरालवालों पर लगा गृहवधू को जलाने का आरोप

मालदा : निकम्मा पति काम काज करने के बजाय ससुराल से पैसे मंगाकर मौज करता था. इसका विरोध करने पर पत्नी को हाथ-पैर बांधकर उसे जलाकर मारने का आरोप पति पर लगा है. घटना को लेकर ससुरालवालों के प्रत्यक्ष मदद का आरोप लगा है. शनिवार सुबह सात बजे यह घटना इंगलिशबाजार थाना के जहाज फिल्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:50 AM

मालदा : निकम्मा पति काम काज करने के बजाय ससुराल से पैसे मंगाकर मौज करता था. इसका विरोध करने पर पत्नी को हाथ-पैर बांधकर उसे जलाकर मारने का आरोप पति पर लगा है. घटना को लेकर ससुरालवालों के प्रत्यक्ष मदद का आरोप लगा है.

शनिवार सुबह सात बजे यह घटना इंगलिशबाजार थाना के जहाज फिल्ड इलाके में घटी है. घटना के बाद से ससुरालवाले इलाके से फरार है. जख्मी गृहवधू के परिवार इंगलिशबाजार थाने में दामाद चंदन मंडल एवं सास रीना मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गयी.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि जख्मी गृहवधू का नाम अंजना मंडल (21) है. उसकी गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के बर्न यूनिट में इलाज चल रहा है. पति का नाम चंदन मंडल है. दंपती के 10 महीने की एक बेटी भी है. जख्मी गृहवधू की एक बहन ने पुलिस को बताया कि दमाद चंद मंडल कोई कामकाज नहीं करता था.

अंजन मंडल के पिता के पैसे में वह ऐश करता था. इसे लेकर परिवार में विवाद लगा रहता था. पति को काम करने की बात बोलते ही पति-पत्नी के बीच लड़ाई शुरू हो जाता था. ससुरालवाले भी अपने बेटे का पक्ष लेते थे. शनिवार सुबह ससुरालवालों ने अंजना मंडल को रसोई में एक खूंटे के साथ बांधकर जलाकर मारने की कोशिश की.

पड़ोसियों ने जख्मी हालत में उसे बचाकर मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया व पीड़िता के परिवार वालों को घटना की सूचना दी. इंगलिशबाजार थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. सभी आरोपी इलाके से फरार है.

Next Article

Exit mobile version