युवक पर छुरे से किया वार, आरोपी फरार

बर्दवान : पुर्ब बर्दवान मै नादनघाट थाना अंतर्गत खरसग्राम में दुल्हाभाई के गले पर छुरा मारने की शिकायत मिला. जख्मी दुल्हाभाई का नाम जुमारुल हक शेख (50) है जिसे बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नही किया गया. पेशे से मोटरवैन चालक जुमारुल और उसके साला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 1:33 AM

बर्दवान : पुर्ब बर्दवान मै नादनघाट थाना अंतर्गत खरसग्राम में दुल्हाभाई के गले पर छुरा मारने की शिकायत मिला. जख्मी दुल्हाभाई का नाम जुमारुल हक शेख (50) है जिसे बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नही किया गया. पेशे से मोटरवैन चालक जुमारुल और उसके साला जाईरुल शेख एक साथ सोए थे.

रविवार सुबह अचानक संबंधी ने दुल्हाभाई के गले पर छुरे से वार कर दिया. अस्पताल में लाने पर चिकित्साकें ने 25 स्टीच करना पड़ा है. जख्मी जुमारुल ने अस्पताल मै बताया कि इन दिनो संबंधी दीमागी हालात मै पीडित है. बातचीत के दौरान जुमारुल समझाने पर नाराज संबंधी ने छुरे से हमला किया.
जुमारुल का चीख सुनते ही परिवारवालो ने वहां आया और संबंधी को रोका गया. जख्मी जुमारुल के बेटी बिलकिस खातुन ने दावा किया कि इससे पहले अन्य एक रिश्तेदार को मारपीट किया था. पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज नहीं होने पर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया.

Next Article

Exit mobile version