जलपाईगुड़ी:आग्नेयास्त्र के साथ तीन डकैत गिरफ्तार

हथियार के साथ कारतूस व जेवरात बरामद जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने आग्नेयास्त्र के साथ तीन डकैतों को गिरफ्तार किया. जलपाईगुड़ी शहर के शिल्प समिति पाड़ा इलाके में सात डकैतों का एक गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुआ था. इस बारे में खबर पाकर पुलिस ने गुरुवार रात अभियान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 1:25 AM

हथियार के साथ कारतूस व जेवरात बरामद

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने आग्नेयास्त्र के साथ तीन डकैतों को गिरफ्तार किया. जलपाईगुड़ी शहर के शिल्प समिति पाड़ा इलाके में सात डकैतों का एक गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुआ था. इस बारे में खबर पाकर पुलिस ने गुरुवार रात अभियान चलाया.

पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार भाग निकले. गिरफ्तार डकैतों के पास से एक आग्नेयास्त्र, एक कारतूस और सोने के कुछ गहने बरामद किये गये. इनके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है जो दिन पहले ही चोरी हुई थी. गिरफ्तार आरोपियों में संजू दास मयनागुड़ी, अरुण राय जलपाईगुड़ी शहर और अब्बास अली हल्दीबाड़ी का ही निवासी है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने जलपाईगुड़ी में चोरी और डकैतों के कई वारदातों को अंजाम दिया है. इनसे विस्तृत पूछताछ के लिए इन्हें अदालत से पुलिस रिमांड पर लेने का प्रयास किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version