प्रेम में बांग्लादेशी युवती ने की घुसपैठ, गिरफ्तार

बालुरघाट : प्रेम में पड़कर एक युवती अवैध रूप से बांग्लादेश से भारत में घुस आयी. पुलिस ने उसे और उसके साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक युवती को बहला फुसलाकर लाये थे. उससे गलत काम कराये जाने की योजना थी. युवती बांग्लादेश के नौगांव जिले के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 4:59 AM
बालुरघाट : प्रेम में पड़कर एक युवती अवैध रूप से बांग्लादेश से भारत में घुस आयी. पुलिस ने उसे और उसके साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक युवती को बहला फुसलाकर लाये थे. उससे गलत काम कराये जाने की योजना थी. युवती बांग्लादेश के नौगांव जिले के महादेवपुर कचहरीपाड़ा की 21 वर्षीय युवती शेफाली रानी महंथ का नदिया जिले के निवासी सत्येन राणा के साथ सोशल मीडिया पर परिचय हुआ था.
यह परिचय धीरे-धीरे प्रेम में बदल गया. दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. इसके बाद सत्येन राणा के कहने पर लड़की हिली सीमा से भारत में प्रवेश कर गयी. हिली से एक छोटी गाड़ी में बिठाकर नदिया निवासी सत्येन राणा (26), अरूप विश्वास (20), महादेव सरकार (28) और आशीष विश्वास (27) उसे ले जा रहे थे. सोमवार रात करीब 12 बजे बालुरघाट शहर के मंगलपुर में बालुरघाट थाना पुलिस ने गाड़ी को रोका. पूछताछ के बाद युवती और चारो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.
मंगलवार को पांचों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया गया. अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली बांग्लादेशी युवती ने बताया कि बांग्लादेश में उसके पिता की चाय की एक दुकान है. लड़के ने शादी के लिये बुलाया था. इसलिये वह आयी. घर में बकरी बेचने से छह हजार रूपये मिले थे, जिसे दलाल को देकर उसने भारत में प्रवेश किया. वहीं बालुरघाट थाना पुलिस का कहना है कि लड़की को बेचने या गलत काम कराने के लिये चारो युवक उसे कहीं ले जा रहे थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version