फिर दहेज की बलि चढ़ी एक गृहवधू

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, पति गिरफ्तार कूचबिहार : दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी की हत्या कर उसे लटकाने का आरोप पति पर लगा. घटना कूचबिहार के नलंगीबाड़ी इलाके में घटी है. मृतका का नाम माम्पी बर्मन (21) है. माथाभांगा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी मिली है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 1:47 AM

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, पति गिरफ्तार

कूचबिहार : दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी की हत्या कर उसे लटकाने का आरोप पति पर लगा. घटना कूचबिहार के नलंगीबाड़ी इलाके में घटी है. मृतका का नाम माम्पी बर्मन (21) है. माथाभांगा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी मिली है कि नलंगीबाड़ी निवासी सिंटु बर्मन (27) के साथ माम्पी की शादी हुई थी. उनकी शादी में 1 लाख रुपए दहेज की रकम तय हुई थी. लेकिन शादी तक लड़की के परिवार वाले सिर्फ 50 हजार रुपए ही दे पाये.
इसे लेकर शादी के बाद से माम्पी के ससुरालवाले उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार चलाते थे. सिंटु भी शराब पीकर पत्नी की पिटाई करता था. घटना को लेकर मांपी के पिता हरिचंद्र बर्मन ने माथाभांगा थाने में हत्या की शिकायत दर्ज करवायी है. पुलिस ने आरोपी सिंटु बर्मन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.
मांपी के पिता हरिचंद्र बर्मन ने बताया कि बेटी ने फोन पर बताया था कि उसके ससुरालवाले रुपए की मांग कर रहे है. उसने जल्द से जल्द रुपए लाने को कहा व बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है. सोमवार को बेटी की बीमारी की बात सुनकर उसके ससुराल पहुंचे तो देखा बेटी की मौत हो चुकी है. उसने बताया की दहेज नहीं देने के कारण बेटी को मारकर उनलोगों ने लटका दिया है.

Next Article

Exit mobile version