बागडोगरा : भाजपा से डर गयी है तृणमूल सरकार : दिलीप

पार्टी की सभाओं में उमड़ रही भीड़ से मुख्यमंत्री भयभीत हम भी पेश कर सकते हैं दूसरे की सभा बाधित करने का नमूना बागडोगरा : पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है. यहां का प्रशासन राजनीतिक निर्देश पर काम कर रहा है. रविवार को बागडोगरा एयरपोर्ट पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2019 2:40 AM
  • पार्टी की सभाओं में उमड़ रही भीड़ से मुख्यमंत्री भयभीत
  • हम भी पेश कर सकते हैं दूसरे की सभा बाधित करने का नमूना
बागडोगरा : पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है. यहां का प्रशासन राजनीतिक निर्देश पर काम कर रहा है. रविवार को बागडोगरा एयरपोर्ट पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए ये आरोप लगाये. दिलीप घोष सुबह एनजेपी स्टेशन पर ट्रेन से उतरे और इसके बाद योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के लिए बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचे थे. लेकिन उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर जिलों में प्रशासन द्वारा योगी का हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं मिलने पर वह भड़क उठे.
पत्रकारों से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार भाजपा से डरने लगी है. इसलिए बार-बार बंगाल में भाजपा को सभा करने की अनुमती नहीं दी जा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि हाल ही में मालदा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा को अनुमति देने में भी यहां का प्रशासन लगातार बहानेबाजी करता रहा. सभा से ठीक एक घंटा पहले अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमती दी गयी.
लेकिन योगी आदित्यनाथ के मामले में तो अंत तक अनुमति नहीं मिली. उन्होंने कहा कि भाजपा की सभाओं उमड़ रही भीड़ देखकर मुख्यमंत्री भयभीत हो गयी हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा अभी तक तृणमूल की सभाओं में कोई बाधा उत्पन्न नहीं करती. लेकिन जरूरत पड़ने पर वह भी नमूना दिखा सकते हैं. उन्होंने कहा कि तृणमूल ने 22 और सीपीएम ने 17 पार्टियों को लेकर ब्रिगेड सभा की है, लेकिन भाजपा अकेले ही वहां सभा करके दिखायेगी.

Next Article

Exit mobile version