संपत्ति अपने नाम करवाने के लिए की पिता की हत्या

रायगंज : पैतृक संपत्ति अपने नाम कराने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. दिल को दहलाने वाली यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार थानांतर्गत सुरुन एक नंबर अंचल के इंद्रान गांव में घटी है. स्थानीय सूत्र के अनुसार पिता रंजीत दास (55) लंबे समय तक जेल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 5:27 AM
रायगंज : पैतृक संपत्ति अपने नाम कराने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. दिल को दहलाने वाली यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार थानांतर्गत सुरुन एक नंबर अंचल के इंद्रान गांव में घटी है.
स्थानीय सूत्र के अनुसार पिता रंजीत दास (55) लंबे समय तक जेल में सजा काटने के बाद घर लौटे थे. उन्हें अपनी पत्नी की हत्या के मामले में अदालत ने सजा सुनायी थी. वहीं, उनका बड़ा पुत्र राकेश दास (25) अन्य राज्य में काम करता था. संयोग से वह भी घर लौट आया था.
उसके बाद बीते रविवार की रात पैतृक संपत्ति अपने नाम कराने के लिये बेटे का पिता से विवाद शुरु हुआ. आरोप है कि यह विवाद बढ़ते बढ़ते हाथापायी तक जा पहुंची जिसके बाद आरोपी पुत्र राकेश दास ने लाठी, सोटा और पत्थर से रंजीत दास को बुरी तरह से पीटा. गंभीर हालत में रंजीत दास को उसी रात छोटे बेटे अमित दास ने रायगंज सरकारी मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया.
वहीं पर इलाज के दौरान सोमवार की सुबह रंजीत दास ने दम तोड़ दिया. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी है. इटाहार थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी गयी है. इस घटना के बाद से ही आरोपी राकेश दास फरार है. इटाहार थाना पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरु करने के अलावा आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

Next Article

Exit mobile version