सिलीगुड़ी : दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म से सनसनी

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के न्यू जलपाईगुड़ी थाना इलाके में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने से खलबली मच गयी है. दोनों मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच के बाद पीड़िता सरकारी होम भेज दिया गया है. दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 9:36 AM

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के न्यू जलपाईगुड़ी थाना इलाके में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने से खलबली मच गयी है. दोनों मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच के बाद पीड़िता सरकारी होम भेज दिया गया है. दोनों ही मामलों में आरोपी पड़ोसी हैं. न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में सुरजीत चक्रवर्ती (22) व सदानंद शाह शामिल है. सुरजीत चक्रवर्ती न्यू जलपाईगुड़ी थाना के आमबाड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत नेपाली बस्ती का निवासी है. वहीं सदानंद न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत जबड़ाभिटा इलाके का निवासी है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सुरजीत किशोरी को बहला-फुसलाकर जंगल इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर आकर पूरी कहानी अपनी मां को बतायी. इसके बाद पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करायी गयी.

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया. वहीं दूसरी ओर सदानंद शाह ने भी पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी. दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर दिया है. अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version