बैग कारखाने में लगी आग, लाखों का माल खाक

दो दमकल इंजनों ने मौके पर पहुंच आग पर किया काबू सिलीगुड़ी : एक बैग कारखाने में आग ने लाखों का माल निगल लिया. यह घटना सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत गेट बाजार इलाके में घटी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग को नियंत्रित किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2018 9:18 AM

दो दमकल इंजनों ने मौके पर पहुंच आग पर किया काबू

सिलीगुड़ी : एक बैग कारखाने में आग ने लाखों का माल निगल लिया. यह घटना सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत गेट बाजार इलाके में घटी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग को नियंत्रित किया.

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात गेट बाजार स्थित एक बैग के कारखाने में अचानक आग लग गयी.

स्थानीय लोगों ने कारखाने में आग लगी देखकर कारखाना मालिक व पुलिस को जानकारी दी. फौरन ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस दो इंजन के साथ घटनास्थल पर पहुंची. करीब एक घंटे के प्रयास के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया. दमकल विभाग आग लगने के कारण का पता लगाने में जुटी है.

प्राथमिक जांच के आधार पर दमकल विभाग ने शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने का अनुमान जतायी है. दुकान मालिक ने बताया कि बैग बनाने का सारा माल कारखाने में रखा था. आग में करीब लाखों का माल जलकर राख हो गया है. क्षति की गणना करने में कुछ समय लगेगा.

Next Article

Exit mobile version