एंब्रॉडरी मशीन खरीदने के नाम पर ठगे 6.20 लाख

कोलकाता. खुद को इंपोर्ट एक्सपोर्ट का धंधा करनेवाला बड़े स्तर का व्यापारी बताकर विदेश से सस्ती कीमत पर इंपोर्टेड एंब्रॉडरी मशीन मंगवाने के नाम पर एक व्यापारी से छह लाख 20 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है. रुपये देने के बावजूद मशीन नहीं आने पर ठगी का आभास होने के बाद इसकी शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 9:47 AM
कोलकाता. खुद को इंपोर्ट एक्सपोर्ट का धंधा करनेवाला बड़े स्तर का व्यापारी बताकर विदेश से सस्ती कीमत पर इंपोर्टेड एंब्रॉडरी मशीन मंगवाने के नाम पर एक व्यापारी से छह लाख 20 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है. रुपये देने के बावजूद मशीन नहीं आने पर ठगी का आभास होने के बाद इसकी शिकायत पीड़ित व्यापारी ने बड़ाबाजार थाने में दर्ज करायी.

शिकायत करने वाले व्यापारी का नाम राम सिंह है. जबकि आरोपी व्यक्ति का नाम दीपक अग्रवाल है. दोनों ही हावड़ा के रहने वाले हैं. रुपये का लेनदेन बड़ाबाजार इलाके में मई महीने में होने के कारण इसकी शिकायत बड़ाबाजार थाने में दर्ज करायी गयी.

पुलिस को शिकायत में पीड़ित व्यापारी ने बताया कि दीपक से उसकी मुलाकात कुछ महीनों पहले हुई थी. उसने खुद के बड़े स्तर का व्यापारी बताया था. बातों ही बातों में उसने बताया कि वह उसके लिए सस्ती कीमत पर विदेश से एंब्रॉडरी मशीन मंगवा देगा. इसके लिए उसने छह लाख 20 हजार रुपये भी लिए. लेकिन उसने मशीन नहीं मंगवाया. उसके रुपये भी वापस नहीं किये. इसके बाद उसने इसकी शिकायत बड़ाबाजार थाने में दर्ज कराने का फैसला लिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version