चार जगहों पर नि:शुल्क इंटरनेट सेवा शुरू

जलपाईगुड़ी. जलपाईगुड़ी नगरपालिका ने शहर के चार जनबहुल इलाकों में फ्री वाइ-फाइ सेवा की शुरुआत की है. एक गैर सरकारी मोबाइल कंपनी की मदद से यह सेवा बहाल हुई है. नगरपालिका के चेयरमैन मोहन बोस ने बताया है कि प्रति वाइ-फाइ स्पॉट के लिए नगरपालिका को हर महीने दो हजार से 2500 रुपये खर्च करना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 8:07 AM
जलपाईगुड़ी. जलपाईगुड़ी नगरपालिका ने शहर के चार जनबहुल इलाकों में फ्री वाइ-फाइ सेवा की शुरुआत की है. एक गैर सरकारी मोबाइल कंपनी की मदद से यह सेवा बहाल हुई है.

नगरपालिका के चेयरमैन मोहन बोस ने बताया है कि प्रति वाइ-फाइ स्पॉट के लिए नगरपालिका को हर महीने दो हजार से 2500 रुपये खर्च करना पड़ेगा. साथ ही शहर को सुरक्षित करने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाये जा रहे हैं. वाइ-फाइ सेवा के इंस्टालेशन पर कुल एक लाख 40 हजार रुपये खर्च किये जा रहे हैं.

अब इंटरनेट का अनलिमिटेड उपयोग होता है. इसके अलावा आने वाले दिनों में शहर के बस स्टैंड,बाजार इलाका, पार्क,रेलवे स्टेशन के निकट आदि स्थानों पर भी फ्री वाइ-फाइ सेवा की शुरूआत की जायेगी. श्री बोस ने मंगलवार को राजबाड़ी पाड़ा के राजबाड़ी दिघी,वकीलपाड़ा मोड़,बैगुनटारी मोड़ तथा थाना मोड़ इलाके में मुफ्त वाइ फाइ सेवा की शुरुआत की.

Next Article

Exit mobile version