भारत-बांग्लादेश सीमा इलाके से हथियार जब्त, संदिग्ध फरार

कोलकाता : बीएसएफ ने अभियान चला कर भारत-बांग्लादेश सीमा इलाके से एक देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस जब्त किया. घटना वैष्णवनगर थानांतर्गत शोभापुर बॉर्डर आउट पोस्ट इलाके की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हथियारों की तस्करी की खुफिया जानकारी के आधार पर बीएसएफ की 36 वीं बटालियन ने मंगलवार सवेरे शोभापुर गांव के पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2017 8:25 PM

कोलकाता : बीएसएफ ने अभियान चला कर भारत-बांग्लादेश सीमा इलाके से एक देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस जब्त किया. घटना वैष्णवनगर थानांतर्गत शोभापुर बॉर्डर आउट पोस्ट इलाके की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हथियारों की तस्करी की खुफिया जानकारी के आधार पर बीएसएफ की 36 वीं बटालियन ने मंगलवार सवेरे शोभापुर गांव के पास विशेष अभियान चलाया.

नैहाटी स्टेशन से 24 किलो चांदी के साथ एक गिरफ्तार

इस दौरान बीएसएफ टुकड़ी की नजर एक संदिग्ध व्यक्ति पर पड़ी, जिसने बीएसएफ को सामने देख एक प्लास्टिक के एक थैले में लिपटा एक बंडल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगे कांटेदार बाड़ के ऊपर से बांग्लादेश की आेर फेंका आैर फरार हो गया. बीएसएफ ने इलाके की तलाशी ले कर उस बंडल को बरामद किया, जिसमें से एक देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ. जब्त पिस्तौल व कारतूस को बीएसएफ ने वैष्णवनगर पुलिस के हवाले कर दिया. इस वर्ष बीएसएफ साउथ बंगाल फ्रंटियर सात पिस्तौल, नौ मैगजिन एवं सात जिंदा कारतूस जब्त कर चुकी है.

Next Article

Exit mobile version