मुझे व मेरे परिवार को जान का खतरा : मैथ्यू

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के कई मंत्रियों, सांसदों और विधायकों पर नारद स्टिंग ऑपरेशन करनेवाले शख्स मैथ्यू सैमुअल ने अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जान को खतरा बताया है. चिकित्सा उपचार के लिए अभी केरल में मौजूद सैमुअल ने मंगलवार रात फेसबुक पर पोस्ट में कहा कि दिल्ली में उनके बच्चों ने उनसे बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 8:31 AM
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के कई मंत्रियों, सांसदों और विधायकों पर नारद स्टिंग ऑपरेशन करनेवाले शख्स मैथ्यू सैमुअल ने अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जान को खतरा बताया है. चिकित्सा उपचार के लिए अभी केरल में मौजूद सैमुअल ने मंगलवार रात फेसबुक पर पोस्ट में कहा कि दिल्ली में उनके बच्चों ने उनसे बात की और उन्हें बताया कि उन्होंने महसूस किया है कि पिछले कुछ दिन से सुबह की सैर के समय कुछ लोग उनका पीछा करते हैं.

उन्होंने कहा : मेरी स्टाफ एंजेल अब्राहम ने भी मुझे यही बात बतायी. साथ ही कहा कि एंजेल ने महसूस किया कि दो अजनबी कार्यालय जाते समय और मेट्रो से वापस जाते समय उसपर नजर रखते हैं.

उन्होंने पोस्ट में कहा : चूंकि मैं इलाज के लिए केरल में हूं, मैंने उन्हें शांत रहने और नहीं घबराने के लिए कहा. केरल में सैमुअल ने कहा कि जब वह कल अस्पताल जा रहे थे, तो उन्होंने नोटिस किया कि एक कार ने संदेहास्पद तौर पर 13 किलोमीटर के पूरे रास्ते में उनका पीछा किया. उन्होंने कहा : अब जब मैं इन सब चीजों को जोड़कर देख रहा हूं, तो मुझे यह गंभीर संदेह हो रहा है कि कुछ लोग नारद स्टिंग आपरेशन के प्रमुख गवाह को खत्म करने की योजना बना रहे हैं. इसलिए मुझे दिल्ली में और मेरे गृहनगर केरल में रहनेवाले मेरे परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता है.

Next Article

Exit mobile version