मैथ्यू ने पुलिस से आठ सप्ताह की मांगी मोहलत

मोचीपाड़ा थाने की पुलिस को इमेल भेज कर 22 फरवरी को नहीं आने की दी जानकारी बिहार के पूर्व सांसद को फोन पर धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने बुलाया था कानूनी जानकारों की सलाह लेकर पुलिस जल्द देगी मैथ्यू को जवाब कोलकाता : मध्य कोलकाता के मोचीपाड़ा इलाके के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:48 AM
मोचीपाड़ा थाने की पुलिस को इमेल भेज कर 22 फरवरी को नहीं आने की दी जानकारी
बिहार के पूर्व सांसद को फोन पर धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने बुलाया था
कानूनी जानकारों की सलाह लेकर पुलिस जल्द देगी मैथ्यू को जवाब
कोलकाता : मध्य कोलकाता के मोचीपाड़ा इलाके के एक लॉज से बिहार के एक पूर्व सांसद डीपी यादव को फोन कर उनसे पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पूछताछ के लिए नारद न्यूज के सीइओ मैथ्यू सैमुअल को 22 फरवरी को कोलकाता पुलिस ने मोचीपाड़ा थाने में बुलाया था.
इसके एक दिन पहले 21 फरवरी को उन्होंने इमेल के जरिये 22 फरवरी को कोलकाता नहीं आ पाने की जानकारी दी है. कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (5) सह संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) विशाल गर्ग ने बताया कि मोचीपाड़ा थाने में मैथ्यू सैमुअल की तरफ से एक इमेल आया है. इस इमेल में उन्होंने आठ सप्ताह की मोहलत मांगी है. मैथ्यू ने इमेल में अपनी बीमारी को इसका कारण बताया है.
उन्होंने कहा है कि अगले कुछ दिनों में मेरा तीन क्रिटिकल ऑपरेशन होनेवाला है. इसके कारण मैं दिल्ली से कोलकाता आने में असमर्थहूं. मुझे इसके लिए आठ सप्ताह की मोहलत दी जाय. कोलकाता पुलिस की तरफ से मैथ्यू के इस इमेल का जवाब अभी नहीं भेजा गया है. विशाल गर्ग ने बताया कि कानूनी सलाहकारों की राय लेकर पुलिस जल्द उनके इस इमेल का जवाब उन्हें देगी. ज्ञात हो कि नारद स्टिंग मामले में कोलकाता पुलिस इसके पहले भी उन्हें समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलायी थी लेकिन उस समय भी वे कोलकाता नहीं आये थे.

Next Article

Exit mobile version