पश्चिम बंगाल : भाकपा माले रेड स्टार विंग के नेता रामचंद्रन लापता

कोलाकात : भाकपा (माले) के रेड स्टार विंग के महासचिव रामचंद्रन रविवार की शाम महानगर में स्थित कोलकाता स्टेशन से रहस्यमय तरीके से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, रविवार को उन्हें आखिरी बार कोलकाता स्टेशन पर देखा गया था और वहीं से शाम 5.30 बजे से लापता बताये जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:53 PM

कोलाकात : भाकपा (माले) के रेड स्टार विंग के महासचिव रामचंद्रन रविवार की शाम महानगर में स्थित कोलकाता स्टेशन से रहस्यमय तरीके से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, रविवार को उन्हें आखिरी बार कोलकाता स्टेशन पर देखा गया था और वहीं से शाम 5.30 बजे से लापता बताये जा रहे हैं.

इस बात की पुष्टि भाकपा माले के प्रदेश सचिव पार्थ घोष ने दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार भागड़ में आयोजित होने वाले एक सभा में हिस्सा लेने के लिए रामचंद्रन कोलकाता स्टेशन पहुंचे थे. उनके ट्रेन से उतरने के बाद ही वह स्टेशन परिसर से लापता हो गये.

श्री घोष ने हमें बताया कि रामचंद्रन के लापता होने के 24 घंटे बाद अब तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन से इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करने करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version