अस्पताल में शिशु की मौत पर हंगामा

कोलकाता : फूलबागान स्थित बीसी राय शिशु अस्पताल में एक शिशु की मौत के बाद चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया गया. फूलबागान थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिशु का नाम रुपम सरदार (3) था. उसे 19 जनवरी को निमोनिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:38 AM
कोलकाता : फूलबागान स्थित बीसी राय शिशु अस्पताल में एक शिशु की मौत के बाद चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया गया. फूलबागान थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिशु का नाम रुपम सरदार (3) था. उसे 19 जनवरी को निमोनिया व बुखार की चिकित्सा के लिए बीसी राय अस्पताल में दाखिल कराया गया था. शिशु के पिता राजकुमार सरदार ने बताया कि रुपम शनिवार तक स्वस्थ था. रविवार सुबह उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी.
अस्पताल की नर्सों ने बताया कि उसे तेज बुखार है. उसे ठंडा पानी में बर्फ डाल कर स्नान करा दिया गया. इसके बाद उसकी तबीयत और खराब हो गयी. अचानक पल्स रेट गिर गयी और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी. इसके बाद मृत शिशु के परिजनों के साथ मिल कर अन्य लोगों ने अस्पताल में हंगामा व प्रदर्शन किया.
बाद में स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में किया
.
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल में मीडिया की भीड़ को देखते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत अस्पताल के वाहन से मृतक के परिजनों को उनके घर के लिए रवाना कर दिया. अस्पताल अधीक्षक डॉ दिलीप पाल ने चिकित्सकीय लापरवाही को मानने से इनकार किया है.

Next Article

Exit mobile version