नारकेलडांगा : सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

कोलकाता. नारकेलडांगा इलाके में एक बाइक पलटने से उस पर सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक घायल हुए हैं. यह घटना शनिवार रात में काकुड़गाछी पार्क के के पास हुई. मृतक की पहचान राज दास के रूप में हुई है. वह नारकेलडांगा इलाके का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक राज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:37 AM

कोलकाता. नारकेलडांगा इलाके में एक बाइक पलटने से उस पर सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक घायल हुए हैं. यह घटना शनिवार रात में काकुड़गाछी पार्क के के पास हुई. मृतक की पहचान राज दास के रूप में हुई है. वह नारकेलडांगा इलाके का रहने वाला था.

पुलिस के मुताबिक राज अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से शनिवार रात में निकला था. राज काफी तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था. अचानक सामने डंपर आने पर वह बाइक पर नियंत्रण नहीं रख सका और बाइक पलट गयी. राज को आरजीकर मेडिकल काॅलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उसके दोनों दोस्त मामूली रूप से घायल हुए हैं. खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया. पुलिस का कहना है कि हेलमेट नहीं पहनने के कारण राज के सिर में गंभीर चोट आयी थी, जिस कारण उसकी जान नहीं बच सकी.

Next Article

Exit mobile version